आखिर कौन है आंखों से कत्ल करने वाली खूबसूरत प्रिया वारियर?

73

अंखियों से कत्ल करने की कई गाने सुने होंगे आपने, कई फिल्मों में सीन पर देखे होंगे आपने, और कई ऐसी बातें भी सुनी होंगी, जिनमें रोमांस, प्रेम की अगाध परिभाषा थी।

लेकिन इस तरह से आंखों से कत्ल करने वाली लड़की संभवत पहली बार देखी होगी। जिसकी अदाओं ने पूरी दुनिया को दीवाना बना दिया। महज कुछ ही दिनों में इस खूबसूरत लड़की के करोड़ों दीवाने हो गए।

हम बात कर रहे हैं प्रिया प्रकाश वारियर की। प्रिया अभी महज 18 साल की हैं और बीकॉम की छात्रा है। उनकी आने वाली नई फिल्म का एक गाना जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। उसी गाने के यह सीन है, जिनको कट कर लोग शेयर कर रहे हैं।

प्रिया मलयाली एक्ट्रेस और मॉडल हैं। साथ ही प्रिया मोहिनीअट्टम डांस फॉर्म की ट्रेंड डांसर भी हैं।

18 साल की प्रिया वारियर की इंस्टाग्राम की फोटो को देखकर साफ पता चलता है कि वह एक फन लविंग लड़की हैं। प्रिया प्रकाश का निक नेम रिया है। प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। उनकी पढ़ाई त्रिशूर के विमला महाविद्यालय से हुई है। वह बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। प्रिया के पिता का नाम प्रकाश वारियर है।

यह वीडियो उनकी डेब्यू फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है। गाने के बोल ‘Manikya Malaraya Poovi’ हैं। फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है। गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है। वीडियो में एक लड़का भी है जिसका नाम रोशन है।

फिल्म के इस गाने और वीडियो को YouTube, Facebook और WhatsApp पर खूब शेयर किया जा रहा है। एक अनुमान के मुताबिक की YouTube पर इस गाने को अब तक तीन-चार दिन में ही 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने में लड़की की अदा को कातिलाना बताया गया है। इस गाने में कॉलेज के दिनों में टीनएज लड़के-लड़कियों में पनपने वाले प्यार को बखूबी फिल्माया गया है।

यह खबर आपको कैसी लगी? अपने Facebook और Whatsapp सहित तमाम सोशल मीडिया ग्रुप से शेयर कीजिए। Play Store से से Nationaldunia का मोबाइल ऐप इंस्टॉल कीजिए और पाइए ताजा खबरें। हमारे WhatsApp नंबर 98289 99333 पर भी सुझाव दीजिए।

Facebook Comments