क्या अंग्रेज अफसर की प्रेमिका थी खूब लड़ी मर्दानी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई?

41

Jaipur।

चित्तौड़ की महारानी और रतन सिंह की पत्नी पद्मावती के जीवन पर बनी फिल्म पद्मावत के तीखे विरोध के बाद अब कंगना राणावत की फिल्म मणिकर्णिका पर भी विवाद शुरू हो गया है।

फिल्म को लेकर राजस्थान में ब्राह्मण समाज ने विरोध तेज कर दिया है। ब्राह्मण समाज का कहना है कि मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अंदर नहीं होने दी जाएगी। फिल्म का जोरदार विरोध किया जाएगा और उसको राजस्थान में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

गौरतलब है कि कंगना राणावत की फिल्म मणिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर बन रही है। जिसमें कथित रूप से रानी लक्ष्मीबाई को एक अंग्रेज अफसर की प्रेमिका बताया गया है। विवाद इस बात पर भी है कि फिल्म में एक मर्दानी रानी को उन अंग्रेजों की प्रेमिका बताया गया है, जिनसे झांसी की रक्षा के लिए युद्ध किया था।

पदमावती फ़िल्म के बाद फ़िल्म मणिकर्णिका को लेकर ब्राह्मण समाज ने धमकी देते हुए कहा है कि राजस्थान में नहीं होने देंगे शूटिंग। ब्राह्मण समाज का आरोप फ़िल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई को अंग्रेज अफसर की प्रेमिका दिखाया जा रहा है।

Play Store से Nationaldunia का मोबाइल ऐप इंस्टॉल कीजिए। पाइए ताजा खबरें। हमारे WhatsApp नंबर 98289 99333 पर सुझाव दीजिये।

Facebook Comments