“ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” में क्या यह है अमिताभ बच्चन का असली रूप?

51

जयपुर।

राजस्थान में अमिताभ बच्चन की फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” का की शूटिंग चल रही है, लेकिन एक दिन पहले बूढ़े अमिताभ बच्चन के पेट में इन्फेक्शन होने के बाद मुंबई से विशेष चार्टर प्लेन से डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया।

लेकिन उसके बाद अमिताभ बच्चन कुछ ही समय बाद ठीक हो गए और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी। इस बीच अमिताभ बच्चन की एक फोटो ट्विटर पर और WhatsApp ग्रुप में वायरल हो रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन राजस्थानी पगड़ी बांधे हुए हैं और उनकी एक आंख लगी हुई है।

खबर को अपने Facebook और WhatsApp ग्रुप में शेयर कीजिए। Play Store से नेशनल दुनिया मोबाइल ऐप इंस्टॉल कीजिए और पाइए ताजा खबरें अपने आसपास की खबरें फोटो और वीडियो हमें WhatsApp नंबर 98289 99333 भेज दीजिए।

जिसके ऊपर एक पुराना चश्मा लगा हुआ है। ऐसा लग रहा है कि “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” के अंदर अमिताभ बच्चन का यह रूप उनके फैंस को देखने को मिल सकता है, लेकिन ट्विटर पर वायरल इस फोटो का सच जानने का प्रयास किया गया तो पता चला की यह फोटो अफगानिस्तान के शाहबाद की है, जो कि यह गरीबी की हालत में है।

उनका यह फोटो एक साल पहले से भी ज्यादा पुराना है, जो कि हिंदुस्तान में अमिताभ बच्चन के फैंस के द्वारा “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” फिल्म के रोल के रूप में प्रचारित किया जा रहा है। जबकि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का असली फोटो भी सामने आया है। जिसमें वह बुड्ढे के रोल में तो है, लेकिन रॉक एंड रोल नजर आ रहे हैं।

Facebook Comments
SHARE