दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है अफगानिस्तान की “नेदा”, देखिये आप भी-

107

नई दिल्ली।

खूबसूरत लड़कियां आपने खूब देखी होंगी। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और टोलीवुड से लेकर दक्षिण भारत की फिल्मों में एक से बढ़कर एक खूबसूरत, बेइंतहा सुंदर लड़कियां हीरोइनें आपने देखी हैं।

लेकिन जिस लड़की का जिक्र हम कर रहे हैं वह दुनिया की संभवत सबसे खूबसूरत लड़की है। जी हां, अफगानिस्तान की यह 14 वर्षीय नई नवेली अभिनेत्री निदा की खूबसूरती को लेकर न केवल अफगानिस्तान में बल्कि अरब कंट्रीज, हॉलीवुड और बॉलीवुड तक में बहुत चर्चा है। बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां नेदा की खूबसूरती के आगे फेल है।

हालांकि दंगल गर्ल जायरा वसीम भारत की कम उम्र की अभिनेत्रियों में काफी सुंदर है। इसके बावजूद अफगानिस्तान की 14 वर्षीय नेदा की खूबसूरती के सामने जायरा वसीम कहीं नहीं टिकती। बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान में नेदा की खूबसूरती के अनगिनत दीवाने हैं। नेदा इतनी खूबसूरत है कि उनको मेकअप की जरूरत ही नहीं पड़ती।

नेदा की खूबसूरती की तारीफ दुनियाभर में है, लेकिन अभी वह पढ़ाई कर रही है। कुछ फिल्मों में काम कर चुकी नेदा भविष्य में हीरोइन बनने का सपना पालें हैं।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि नेदा की खूबसूरती को देखकर कोई भी कह सकता है कि वह भविष्य में अफगानिस्तान की सबसे सफल और सुंदर अभिनेत्रियों में से एक होंगी।

Play Store से Nationaldunis का मोबाइल ऐप इंस्टॉल करें और हमारी खबरें Facebook और WhatsApp पर शेयर करें।WhatsApp नंबर 9828 9933 3

Facebook Comments