रीट कल: भरतपुर संभाग में 4 घंटे बंद रहेगी इंटरनेट सेवाएं!

21

राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा यानी रेट करीब ढाई साल बाद में कल फिर से आयोजित की जा रही है। इस परीक्षा को लेकर राज्य सरकार ने तमाम तरह की तैयारियां पूरी कर ली है।

RPSC द्वारा आयोजित होने वाली इस परीक्षा के लिए नकल रोधी दस्ते तैयार किए गए हैं। साथ ही साथ रेल और सड़क यातायात की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। राज्य में समाज द्वारा अपने अपने समाज के अभ्यार्थियों को रहने खाने और आने जाने की सुविधा भी प्रदान की जा रही है।

इस बीच भरतपुर संभाग के आयुक्त का वह पत्र तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रीट परीक्षा के दौरान पूरे संभाग में इंटरनेट सेवाएं बंद करने के आदेश दिए हैं।

भरतपुर के संभागीय आयुक्त सुबीर कुमार ने कहा है कि परीक्षा के दौरान इंटरनेट सेवाएं बंद रहना काफी कारगर रहा है। इसको मध्य नजर रखते हुए राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा के दौरान सुबह 9:00 से 11:00 बजे तक और दोपहर में 1:00 से 3:00 बजे तक संभाग में इंटरनेट कंपनियों को अपनी सेवाएं बंद करने के लिए कहा गया है।

आपको बता दें कि करीब ढाई साल बाद आयोजित हो रही रेट में इस बार 10 लाख के करीब अभ्यर्थी अपना भाग्य आजमाएंगे। परीक्षा के बाद राज्य सरकार 35000 अध्यापक पदों के लिए आवेदन मांगेगी।

खबर को अपने Facebook और WhatsApp ग्रुप पर शेयर कीजिए Play Store से nationaldunia का मोबाइल ऐप इंस्टॉल कीजिए और हमारे WhatsApp नंबर 99828 99333 पर सुझाव दीजिए।

Facebook Comments