रोनाल्डो और काइली को पछाड़ने को तैयार है एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया वारियर

48

अमित चौधरी।

ये है सोशल मीडिया और इंटरनेट की ताकत। कभी सपनो में प्रिया प्रकाश ने नहीं सोचा था कि रातों रात वो इंटरनेट सेंसेशन के कारण स्टार बन जाएंगीं। मलयालम फिल्म के गाने की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुई कि, वह टॉप क्लास बन गईं।

इस वीडियो में प्रिया वारियर इशारों के जरिए एक लड़के से अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं। हर कोई इस वीडियो के एक बार देखने बाद बार-बार देखना पसंद कर रहा है।

वीडियो के वायरल होते ही फैंस प्रिया वारियर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। जिसके लिए वो प्रिया facbook, Twitter, instagram आदि सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया।

प्रिया को फॉलो करने के इस सिलसिले ने रिकॉर्ड बना लिया है। एक घंटे के भीतर ही प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते 24 घंटे में प्रिया वारियर को 605k से ज्यादा यूजर्स ने फॉलो किया है।

इतने कम समय से इतने ज्यादा फॉलोअर्स हासिल कर प्रिया प्रकाश वारियर ने रिकॉर्ड बना लिया है। इस रिकॉर्ड के साथ प्रिया प्रकाश अमेरिकन स्टार काइली जेनर के काफी करीब आ गई हैं। काइली को 24 घंटो के भीतर फॉलो करने वाले यूजर्स की संख्या 806K है।

इसके साथ ही इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर है फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का। एक दिन के भीरत क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 1.7M यूजर्स ने फॉलो किया था।

Facebook Comments
SHARE