महिला को तलाक देने के बाद ​पति ने कहा कोई कानून उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता

18
Triple divorce
www.nationaldunia.com

बरेली

ट्रिपल तलाक पर केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट के सख्त रुख के बावजूद भी इससे जुड़े मामलों में कोई कमी नजर नहीं आ रही है। देश भर में ट्रिपल तलाक को लेकर जारी बहस के बीच पश्चिमी यूपी में बीते कुछ दिनों के अन्दर तीन तलाक के कई मामले सामने आ चुके हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक महिला को उसके पति के द्वारा दहेज की मांग को लेकर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला के अनुसार उसका पति बीते कई दिनों से उससे पचास हजार रुपये मांग रहा था। परन्तु जब महिला ने पैसे देने से इनंकार ​कर दिया तो उसके पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

इस मामले में पीड़ित महिला के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के साथ उसका पति रोज ही मारपीट और गाली गलौज करता था। इसके बाद जब पीड़ित महिला ने अपने मायके में इसकी सूचना दी तो उसके पिता ने उसे अपने घर बुला लिया। इस घटना के बाद मायके पहुंचे महिला के पति ने वहां भी उससे गाली गलौज की और फिर उसे ट्रिपल तलाक दे दिया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह स्वयं रिक्शा चलाता है ऐसे में उसके लिये 50 हजार की राशि को इकट्ठा करना संभव नहीं था। जिस वजह से उसकी बेटी ने भी इसके लिए अपने पति से असमर्थता जाहिर की थी। उन्होंने बताया कि तलाक देने के बाद उनकी बेटी के पति ने उससे यह भी कह दिया कि कोई कानून उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

 

Facebook Comments