परी का ट्रेलर रिलीज, नए अवतार में नजर आईं अनुष्का देखकर कांप जाएगे

30
Angel trailer
www.nationaldunia.com

नई दिल्ली।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने फैंस को डराने की तैयारी में जुटी हुई हैं। अनुष्का की आगामी फिल्म ‘परी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अनुष्का शर्मा इस फिल्म में काफी खौफनाक रोल में दिखाई देंगी।

इससे पहले भी अनुष्का फिल्म के टीजर से अपनी डरावनी झलक दिखा चुकी हैं। परन्तु ट्रेलर को देखने के बाद साफ लग रहा है कि कमजोर दिल वाले लोेग इस वीडियो को सोच—समझकर देखें।

फिल्म के ट्रेलर में अनुष्‍का शर्मा भूतिया अवतार से लेकर एक डरी हुई लड़की जैसी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में फेमस बंगाली एक्‍टर परमब्रत चटर्जी भी दिखाई देने वाले हैं। मालूम हो कि परमब्रत चटर्जी इससे पहले फिल्‍म ‘कहानी’ में एक बंगाली पुलिस वाले के रोल में भी दिखाई दे चुके हैं।

बता दें कि अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘परी’ एक हॉरर फिल्म है। जिसकी टैग लाइन है ‘परी: नॉट ए फेरी टेल’। इस फिल्म का प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्टेट फिल्मस’ की यह तीसरी फिल्म है। वह ‘एनएच 10’ और ‘फिल्‍लौरी’ जैसी फिल्‍में भी बना चुकी हैं।

बता दें कि यह अनुष्का की पहली फिल्म नहीं है। जिसमें अनुष्का भूतनी का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले वो फिल्लौरी में दिखाई दें चुकी हैं। परन्तु दोनों में अनुष्का का रोल काफी अलग है। इस फिल्‍म को 9 फरवरी को रिलीज किया जाना था।

परन्तु संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। इसके बाद अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और ‘अय्यारी’ से भिड़ंत से बचने के लिए ‘परी’ की रिलीज डेट को और भी आगे बढ़ा दी गई। अब इस फिल्‍म को 2 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

 

Facebook Comments