बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने अपनी शादी के बारे में कहा: कि अगली फरवरी तक का टाइम दें

11
Kangana Runout
wwwnationaldunia.com

—कंगना रनौत ने अपने शादी के सवाल का जवाब देने आई तो खूब खिलखिलाकर हंसने लगी।

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया है कि वह शादी के बंधनों में बंधने जा रही है परन्तु इसके लिए उन्हें अगले साल फरवरी तक का टाइम दे दिया जाना चाहिए।

मुंबई में हुए फैशन वीक में एक शो के लिए शो स्टॉपर बनने के बाद मीडिया से वार्ता करने आईं कंगना रनौत ने जब शादी करने के बारे में कहने लगी तो ख़ूब खिलखिला कर हंसने लगी। ऐसे में उनकी बात का क्या मतलब निकाला जाए यह तो वहीं बता सकती है। ​

मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने बताया कि अपनी शादी के लिए वो फरवरी 2019 तक का टाइम चाहिए। ताकि वह उस बीच शादी कर सकें। शादी का सवाल आते ही कंगना रनौत ने कहा बहुत जल्द, मुझे उम्मदी है बहुत जल्द। यह कौन सा महीना है। जनवरी या फरवरी। फरवरी। तो मुझे अगले साल फरवरी तक का टाइम दीजिए।

कंगना रनौत उनकी बेबाकी के लिए जानी जाती है। इससे पहले भी वह ऐसे कई मामलों पर खुलकर अपनी राय बता चुकी है। वह कई बार सुर्ख़ियों में भी आ चुकी है। वंशवाद के मुद्दे में उनकी बयानबाजी के कारण ही उनका और करण जौहर का मनमुटाव हुआ था।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ की शूटिंग करने में व्यस्त है। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं और फिल्म अब संभवतः जून में रिलीज़ की जाएगी।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install  करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments