बॉलीवुड के खिलाड़ी की ‘गोल्‍ड’ का पोस्टर रिलीज, मौनी रॉय भी आई नजर

15
Akshay Kumar's 'Gold'
www.nationaldunia.com

—सुपरस्टार ​अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्‍ड’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के साथ ही मौनी रॉय भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

नई दिल्ली

बॉलीवुड के सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक फिल्‍में बना रहे हैं। 9 फरवरी को उनकी फिल्‍म पैडमैन को रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ ही ​उनकी आगामी फिल्म ‘गोल्‍ड’ का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म में अक्षय के रोल को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे।

फिल्म के पोस्टर को रिलीज करने के बाद उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्‍म के पोस्टर को देखने के बाद आपको शाहरुख खान की फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ की याद आ जाएंगी। परन्तु दोनों फिल्‍मों की कहानी एकदूसरे से बिल्‍कुल अलग है। दोनों ही फिल्‍में हॉकी पर बनी है परन्तु फीलिंग बिल्‍कुल अलग है।

बता दें कि फिल्‍म के पोस्टर में अक्षय ऐसी भारतीय हॉकी टीम बनाने का वादा करते हुए नजर आएगें जो आजादी के बाद पहला गोल्‍ड दिलायेगी। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।

अक्षय ने ट्विट करते हुए लिखा है कि अब तक इंडिया चुप था। अब हम लोग बोलेगें और दुनिया सुनेगी। इस फिल्‍म के द्वारा छोटे पर्दे की फेमस एक्‍ट्रेस मौनी रॉय डेब्‍यू करने जा रही हैं।

रीमा कागती के डायरेक्‍शन में बनाई जा रही यह फिल्‍म एक्‍सेल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है। इस फिल्‍म की कहानी सन् 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत का पहला गोल्‍ड मेडल जीतने पर आधारित है। आजादी के समय की कहानी दिखाने वाली इस फिल्‍म को इसी साल 15 अगस्‍त को रिलीज कि जाएंगी।

टीजर की शुरुआत में अक्षय नशे में नजर आते है जो अपनी जिंदगी से काफी परेशान हैं और इग्‍लैंड टीम के लिए हॉकी खेलते-खेलते परेशान हो गए हैं। अब वो अपने देश के लिए कुछ ऐसा करना चाहते हैं।

जिसके चलते अक्षय फैसला करता हैं कि वो भारतीय हॉकी टीम के लिए खेलेंगे और उस टीम के खिलाडियों को ट्रेनिंग देंगे। इसी के साथ भारत को मिल जाता है उसका पहला ओलंपिक गोल्‍ड मेडल।

फिल्‍म में मौनी रॉय, अक्षय कुमार की प्रेमिका के रोल में दिखाई देने वाली हैं। टीजर में उनकी भी हल्‍की झलक देखने को मिलती है।

जिससे साफ है कि मौनी इस फिल्‍म में बहुत ही खूबसूरत दिखाई देने वाली है। मौनी के फिल्‍म करियर के लिए यह एक अच्‍छी शुरुआत है कि उन्‍हें बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ काम करने को मौका मिल गया हैं।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install  करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments