कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर साधा निशाना, कहा: मोदी जी के शब्द खोखले हैं

13
Congress President Rahul Gandhi
www.nationaldunia.com

—कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक राज्य में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने का कांग्रेस जो कहती है वो करती है। पीएम मोदी के शब्द खोखले है।

कर्नाटक।

कांग्रेस पार्टी के हाल ही में बने नये अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में चुनावी अभियान का बिगुल फूंक दिया है। कर्नाटक में इसी साल के मध्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राहुल गांधी चार दिन के कर्नाटक यात्रा की शुरूआत बेल्लारी से की है। जहां राहुल ने एक जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि जो आपको झूठे वादे करते हैं, झूठे सपने दिखाते हैं उन पर भरोसा करके आपको कोई फायदा नहीं मिलने वाला है। इसके आगे राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो कहती है, वो करती है। पीएम मोदी जी के शब्द खोखले हैं। वह जो कहते हैं, वो करते नहीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा प्रहार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने डेढ़ घंटे के भाषण में ना तो भविष्य के बारे में बात की, ना युवाओं को रोजगार देने के बारे में बात की और ना ही किसानों को मदद देने के बारे में बात की। पीएम मोदी ने एक घंटे का समय सिर्फ कांग्रेस और पूर्ववर्ती सरकारों को कोसने में खर्च किया।

देश पीएम से भविष्य के बारे में जानना चाहता है। राफेल डील को लेकर भी उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने फ्रांस की कंपनी से राफेल खरीदे हैं। मोदी जी पेरिस गए और स्वयं कॉन्ट्रेक्ट में बदलाव किया। इससे पहले राफेल का कॉन्ट्रेक्ट हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड को दिया गया था। उन्होंने एचएएल से कॉन्ट्रेक्ट वापस ले लिया और अपने दोस्त को दे दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार दिन तक कर्नाटक में रहेंगे। इस यात्रा के दौरान राहुल बेल्लारी, कोप्पल, रायचूर, गुलबर्गा जैसी कई जगहों का दौरा करेंगे। राहुल गांधी प्रदेश के प्रभावशाली लिंगायत समुदाय से जुड़े धार्मिक मठों में भी जाएंगे।

कहा जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मंदिर राजनीति कर्नाटक में भी जारी रहेगी। वर्तमान में राज्य की सत्ता पर कांग्रेस के हाथों में है। जो किसी भी कीमत पर आने वाले चुनावों में अपनी सत्ता को बरकरार रखना चाहती है।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments