महिला टॉयलेट मे जा पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष….

29
rahul gandhi
Nationaldunia.com

नई दिल्ली

भारतीय नेशनल कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए धुंआधार दौरे कर प्रचार करने में जुटे हुए हैं। राहुल गांधी सभाओं में पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी योजनाओं पर तंज कस रहे हैं।

दौरे के दौरान राहुल गांधी को गुजराती भाषा नहीं आने का खामियाजा भुगतना पड़ा है। दरअसल, राहुल को इस हैरान कर देने वाली स्थिति से इसलिए गुजरना पड़ा, क्योंकि राहुल को गुजराती भाषा का थोड़ा भी ज्ञान नहीं है।

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी गुजरात के छोटा उदयपुर में एक जनसभा कर रहे थे। इस दौरान एक संवाद कार्यक्रम में वो आम लोगों से बात कर रहे थे। संवाद के कुछ समय बाद जब राहुल गांधी को टॉयलेट जाना पड़ा तो वे पुरुष टॉयलेट की बजाए महिला टॉयलेट में जा पहुंचे।

इस हास्यास्पद घटना के वक्त टॉयलेट के बाहर एक पेेपर पर गुजराती भाषा में महिला शौचालय लिखा हुआ था, किन्तु शौचालय के बाहर कोई भी सांकेतिक चिन्ह नही होने के चलते राहुल गांधी समझ ही नही पाये और महिला शौचालय में घुस गये। घटना के वक्त वहां कई लोग खड़े थे जिन्हें बाद में राहुल गांधी के सुरक्षागार्डों ने हटा दिया। राहुल गांधी को महिला टॉयलेट से बाहर आते देखकर सभी की हंसी छूट पड़ी।

 

Facebook Comments