दीपिका पादुकोण फिर से हिस्टोरिकल फिल्मों में काम करेंगी, जानिए क्यों…..

12
Deepika Padukone
www.nationaldunia.com

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर पिछले दिन न्यूज आ रही थी कि उन्होंने तया किया है अब वह कभी किसी हिस्टोरिकल फिल्म में काम नहीं करेंगी। परन्तु दीपिका ने इन सारी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह फिर से हिस्टोरिकल फिल्मों काम करना चाहेंगी।

बता दें कि दीपिका ने जागरण डॉट कॉम से वार्ता करते हुए कहा है कि अगर उनको मौक़ा मिले तो वह फिर से इस तरह की फिल्म में काम करना चाहती है। दीपिका ने बताया है कि यह सच है कि इस समय एक एक्टर के तौर पर उन्होंने जितना संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के कैरेक्टर को दिया है।

अभी वह इस समय उस पोजिशन में नहीं हैं कि वह इसी तरह की फिल्म में काम कर सकें। परन्तु एक बात स्पष्ट है कि अगर फिर से कोई निर्देशक एक अच्छी कहानी लेकर आयेंगे और कहेंगे कि वह इस पर काम करना चाहते हैं तो मैं उनको सपोर्ट करूंगी और एक बार फिर से उनको कहूंगी कि वह जरूर ऐसी फिल्म बनाएं। क्योंकि यह बहुत ज़रूरी है कि आप एक निर्देशक को क्रिएटिव रूप से फ्रीडम दें और उनको सपोर्ट करें कि वह ऐसी फिल्में दोबारा भी बनाएं।

दीपिका पादुकोण ने कहा है कि वो पद्मावत के रोल को अपने कई साल दिए हैं और तन मन से वह इस रोल से जुड़ी रही हैं। इसलिए उनको फिर से उतनी ही मेहनत और हिम्मत जुटाने के लिए काफी समय लगेगा। परन्तु अगर वाकई इसी तरह का शानदार किरदार सामने आ जाये तो वह उसे करने से कभी किसी निर्देशक को इंनकार नहीं करेंगी।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install  करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments