दरभंगा जा रहीं लड़की को पांच दोस्तों ने ट्रेन के बाथरूम में ले जाकर किया….

68
Rape done in train's bathroom
nationaldunia.com

पटना।

अपने परिवार वालों से नाराज होकर बाहर भाग जाना एक युवती को इतना महंगा पड़ा कि ऐसा उसके साथ हो जाएगा वह सोच भी नहीं सकती थी। युवती जब वापस अपने घरवालों के पास आ रही थी तभी ट्रेन में सवार 5 लड़को ने उसको ट्रेन के बाथरूम में जबरदस्ती ले जाकर इनसानियत की सारी हदें पार करते हुए उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। पांचों बदमाश नेपाली मूलक के थे और पेशे से वे मजदूर का कार्य करते हैं।

जानकारी के अनुसार बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली एक युवती अपने परिवार वालों से अप्रसन्न होकर जयनगर चली गई थी। वह जयनगर दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर वह दरभंगा आ रही थी, और उसके पास में एक नेपाली मूलक का युवक भी बैठा था जो मजदूरी करने के लिए अहमदाबाद जा रहा था। युवक ने अकेली परेशान लड़की को देखकर उसके साथ बातचीत करना शुरु कर दिया और धीरे—धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। जब लड़की ट्रेन से दरभंगा उतरी तो लड़के ने उसे बहका कर लड़की को उसी ट्रेन में वापस ले गया जिस ट्रेन से युवती जयनगर से दरभंगा आई थी। तब तक ट्रेन अपने अड्डे पर खड़ी हो चुकी थी और लड़की को बहला—फुसलाकर ट्रेन के बाथरूम में ले गए और पांचों दोस्तों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

बलात्कार करने के बाद लड़की को डरा-धमका कर उन पांचों लड़को ने अपने साथ ही अहमदाबाद ले जाने के लिए दरभंगा से साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हो गए परन्तु उसके साथ सफर कर रहे एक लड़के को शक हो गया तो उसने लड़की के साथ हुई घटना की सूचना जीआरपी पुलिस को दी उसके बाद उन पांचों दोस्तों को अरेस्ट कर लिया गया और उसे दरभंगा जीआरपी के हवाले कर दिया गया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यात्री की सहयोग से बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया है जो नेपाल के घनुषा जिले के छोटे से गांव बरमझिया के रहने वाले हैं और पेशे कमाने के लिए अहमदाबाद जा रहे थे। एक मजबूर युवती को चकमा देते हुए उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और उसके साथ बलात्कार करके इस घटना को अंजाम दिया। लेकिन पूछताछ करने पर सभी दोस्तों ने अपने आप को निर्दोष बता रहे हैं लेकिन सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सभी ट्रेन में गए थे और लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

Facebook Comments