राजधानी के मानसरोवर पार्क में चार महिलाओं के समेत 5 लोगों की हत्या

55
murder
nationaldunia.com

नई दिल्ली

दिल्ली में शनिवार कि सुबह को एक बहुत ही भयानक घटना सामने आई। राजधानी के मानसरोवर पार्क प्रदेश में पांच लोगों कि हत्या से सनसनी फैली हुई है। मौत के घाट उतरने वालों में चार महिलाएं हैं। शाहदरा जिला पुलिस को जानकारी मिली कि बंद हो चुकी जिंदल ऑयल मिल के अंदर बने अपार्टमेंट के एक फ्लैट में 4 महिलाओं की हत्या कर दी और इन के साथ मकान के बाहर डयूटी कर रहे गार्ड की भी हत्या कर दी गई। मिली सूचनाके मुताबीक बहुत ही पहले बंद हो गई इस कारखाने के मालिक 7 भाई हैं। उन के ही 1 भाई के परिवार की चार महिलाओं की हत्या की गई है।

पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया है। जिन महिलाओं की हत्या की गई है, उनमें 82 वर्षीय उर्मिला जिंदल और उनकी 3 बेटियां- संगीता गुप्ता (56), नूपुर जिंदल (48), और अंजलि जिंदल (38) शामिल हैं। इन चारों महिलाओं की हत्या चाकु से किया गया हैं और गार्ड राकेश (42) का शव ग्राउंड फ्लोर पर प्राप्त हुआ है। शुरू कि छानबीन में इस घटना के पीछे संपत्ति विवाद की वजह की जानकारी मिली है।

दिल्ली के थाने में मर्डरपुलिस के मुताबीक अरोपियों ने क्रूरता से इन महिलाओं की हत्या कर ​दी। पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और पूरी घटना की जाँच पड़ताल की जा रही है।

Facebook Comments