मल्लिका को मकान का किराया न देने पर फ्रांसीसी कोर्ट ने मकान खाली करने का दिया आदेश

20
Mallika Sherawat
www.nationaldunia.com

नई दिल्ली

बॉलीवुड की मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत की मुसीबतें समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फ्रांसीसी कोर्ट के एक आदेश से मल्लिका को एक बड़ा झटका लगा है। फ्रांस की एक कोर्ट ने अभिनेत्री को अपना किराए के मकान को खाली करने का आदेश दिया है। मकान का किराया न देने की वजह से ​मल्लिका शेरावत को कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है।

एएफपी के मुताबिक अदालत ने 14 दिसम्बर को मल्लिका और उनके लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस को मकान का किराया 78,787 यूरो का भुगतान करने के लिए कहा था। किराया नहीं देने की वजह से घर के फर्नीचर को भी जब्त करने का आदेश दिया गया था।

मल्लिका और सिरिल दोनों 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे। ये पेरिस की सबसे महंगी जगहों में शुमार हैं। ये वीवीआईपी क्षेत्र है। जहां हॉलीवुड की कई प्रसिद्ध और मेगाबजट की फिल्मों की शूटिंग किया जा चुका है। इस फ्लैट का किराया 6,054 यूरो प्रति माह है। इस दौरान उन्होंने एक बार सिर्फ 2,715 यूरो का ही भुगतान किया था।

फैसले के दौरान मल्लिका के वकील ने किराया ना देने की वजह उनकी वित्तिय स्थिति और मल्लिका शेरावत के कार्य के अनियमित प्रकृति को बताया। वकील के इस बयान को मकान मालिक ने यह कह कर बरखास्त कर दिया कि किराये के समय के दौरान उन्होंने 10 मिलियन में कमाई की थी।

आपको बता दें कि दिसंबर में मल्लिका ने पेरिस में किसी अपार्टमेंट होने की खबरों को नकार दिया था। मल्लिका ने इस केस के मामले में मीडिया रिपोर्टस से बात करते हुए ट्वीट किया था कि यह खबर बिल्कुल सच नहीं है अगर किसी ने मेरे लिए कोई घर दान किया है तो कृपया मुझे उसका पता भेजें।

मल्लिका और ऑक्सफैंस के लिए राहत की न्यूज यह है कि दोनों सिरिल कोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील कर सकते हैं। इसी के साथ फ्रांस के सर्दी नियम के मुताबिक उन्हें 31 मार्च से पहले उस मकान से बाहर निकाला नहीं जा सकता है।

40 वर्षीय मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती है। मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड में अपनी पहचान अभिनेता इमरान हाशमी के साथ आई फिल्म मर्डर से मिली थी। मल्लिका ने मर्डर, प्यार के साइड इफेक्ट्स और वेलकम जैसी सुपरहिट फिल्मों में कार्य किया है।

बड़े पर्दे पर मल्लिका अन्तिम बार सन् 2016 में रिलीज की गई फिल्म टाइम रियाडर्स में नजर आई थीं। इसके अलावा वह कुछ समय पहले कलर्स पर टीवी कार्यक्रम एंटरटेनमेंट की रात में नजर आईं थीं।

मल्लिका शेरावत आए दिन सुर्खियों में आती रहती है। कुछ दिनों पहले न्यूज मिली थी की उन्होंने पेरिस में निवास करने वाले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप से शादी कर ली हैं। जानकारी के अनुसार मल्लिका पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन साइरिल को लंबे समय से डेट कर रही हैं।

बताया जा रहा था कि उन्होंने साइरिल से शादी भी कर ली है। यही कारण है कि वो भारत वापस लौट नहीं रही हैं। इससे पहले भी मल्लिका और साइरिल के शादी की खबर आ चुकी है परन्तु मल्लिका ने खबर को अफवाह बता कर अपना पल्ला झाड़ दिया था।

मल्लिका ने साइरिल के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें साझा कर चुकी हैं। यहां पर ही उन्होंने साइरिल के साथ अपने प्यार की भी चर्चा की थी।

प्ले स्टोर से nationaldunia मोबाइल एप इंस्टॉल करें और पाएं तुरंत व ताजा खबरें।
आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

 

Facebook Comments