पति और तीन माह के बच्चे के सामने महिला से गैंगरेप

199
Gangrepe
nationaldunia.com

मुजफ्फरनगर

आप सभी के होश उड़ा देने वाला एक ओर मामला उतरप्रदेश के मुजफ्फरनगर का सामने आया है। मुजफ्फरनगर में 30 वर्षीय एक युवती के साथ 4 व्यक्तियों ने हथियारों से डरा धमका कर उसके पति और तीन माह के बच्चे के सामने उसका रेप कर दिया। युवती और उसका पति दोनों अपने छोटे बच्चे को डॉक्टर को दिखाकर बाइक से वापस अपने घर आ रहे थे। चार लोगों ने हथियार दिखकर उन को रास्ते में ही रोक लिया गया। चारो आरोपियों ने महिला से उसके तीन माह के बच्चे को छीन लिया और हथियारों से उसके पति की पिटाई कर ​दी। बच्चे को अपनी मां से छिन लेने के बाद वह जोर जोर से रोने लगा तो उन चारो बदमाशों ने उसको मार देने की धमकी भी दी। चारों आरोपी महिला को गन्ने की फसल के खेत में जबरदस्ती खिचकर ले गए और चारों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। महिला से रेप करने के बाद आरोपियों ने महिला और उसके पति को डरा धमकाकर कहा कि इस घटना के बारे में किसी को भी पता नहीं चलना चाहिए और चारों आरोपी घटना स्थल से भाग गए।

घटना स्थल से आरोपियों को भाग जाने के बाद रेप का​ शिखार हुई महिला ने चिल्लाकर अपनी मदद के लिए गुहार लगाई। पास के गांव के लोगों ने महिला ​की आवाज सुनी और मदद के लिए घटना स्थल पर कुछ लोग दौड़कर गए। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस महिला को पास के अस्पताल लेकर गई, जहां पर महिला का मेडिकल टेस्ट और इलाज करवाया गया।

मुजफ्फरनगर (ग्रामीण) के एसपी ने कहा कि हम मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। चार आपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच हो रही है।

Facebook Comments