गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी, इस अभिनेत्री के साथ रहते थे लिव इन में

46
Mouni Roy and Gaurav Chopra
www.nationaldunia.com

—मौनी रॉय के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दिल्ली में की गुपचुप शादी।

नई दिल्ली।

प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री और मौनी रॉय के एक्स ब्वॉयफ्रेंड गौरव चोपड़ा ने 38 की आयु में दिल्ली में गुपचुप विवाह कर लिया हैं।बिग बॉस-10 के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव चोपड़ा के विवाह में इंडस्ट्री का कोई भी बड़ी हस्ती शामिल नहीं हुई। केवल करण मेहरा और उनकी पत्नि निशा रावल के। यहां केवल उनकी फैमिली मेंबर्स और कुछ फ्रेंड्स मौजूद थे।

बता दें कि गौरव चोपड़ा की पत्नि हितिशा चिरिन्द्रा दिल्ली में निवासी हैं। हितिशा ग्लैमर उद्योग से नहीं हैं। बताया जा रहा है कि गौरव और हितीशा लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे। दूल्हा-दुल्हन विवाह के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रहे थे। बता दें कि हितिशा रेड कलर का लहंगा और गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी। गौरव चोपड़ा सफेद रंग की शेरवानी के साथ मरून रंग की शॉल लिए दिखाई दे रहे थे।

टीवी इंडस्ट्री के लिए गौरव चोपड़ा के विवाह से बहुत शॉकिंग है। बताया जा रहा है कि इससे पहले वे ‘पति-पत्नी और वो’ की को-स्टार मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। गौरव चोपड़ा ने मौनी रॉय को कई साल डेट किया। परन्तु दोनों की बात विवाह तक पहुंचती उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मालूम हो कि गौरव चोपड़ा की लाईफ में कई रिलेशनशिप रहे हैं। गौरव ने हमेशा यह बात एक्सेप्ट भी की है। बताया जा रहा है कि गौरव नारायणी शास्त्री के साथ लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बादी मौनी रॉय के भी वह लांग टर्म बॉयफ्रेंड रहे हैं। नारायणी आज भी गौवर चोपड़ा की दोस्त हैं।

गौरव चोपड़ा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी की कई तस्वीरें साझा की है। जिनमें गौरव काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो स्टेज पर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

 

 

Facebook Comments