हनीप्रीत को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, कोर्ट दे सकता है ये आदेश…

66
HONEYPREET
nationaldunia.com

नई दिल्ली

राम रहीम की गोद ली हुई हनीप्रीत को पुलिस ने मंगलवार 3 अक्टूबर 2017 को गिरफ्त में ले लिया था। हनीप्रीत को आज अदालत में पेश किया जायेगा और रिमांड पर लेने के आदेश भी सुनाया जा सकता हैं। मंगलवार को हनीप्रीत को 1 महिला के साथ पंजाब की जिरकपुर-पटियाला रोड से हिरासत में लिया गया था। गत 38 दिनों से हनीप्रीत पुलिस को धोखा दे रही थी। हनीप्रीत अब तक पुलिस से आंखमिचौली खेलती रही। लेकिन आज जैसे ही फिर टीवी चैनलों और वेबसाइटों पर छाई वैसे ही पुलिस ने उसकी खोज तेज कर दी थी। पुलिस रिकॉर्डों में हनीप्रीत मीडिया के सामने आते ही उसने अपने आप को बेकसूर बताया। यह ही नहीं हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम पर लगाए गए आरोपों को भी गलत बताया हैं।

मीडिया से बात करते समय हनीप्रीत ने बताया कि मुझें कानून पर विश्वास है और उन्हें और राम रहीम को इंसाफ मिलेगा। हनीप्रीत ने बहुत सी बाते ओर भी बताई है। अपने और राम रहीम के बीच थोपे हुए अवैध संबंधों की बातों को भी बेबुनियाद बताया और पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला बताया।

सवा माह पहले राम रहीम को दो साध्वियों से रेप करने के आरोप में अपराधी घोषित करने के बाद जब राम रहीम को 20 साल कैद की सजा सुनाई गई तो पंचकूला में डेरा समर्थकों ने जमकर उत्पात किया और पूरे शहर में कई स्थानों पर तो आग लगाकर प्रर्दशन किया गया था। पुलिस ने इन सभी घटनाओं को षड्‍यंत्र करार दिया और यह भी दावा किया कि हनीप्रीत और डेरा समर्थकों ने मिलकर राम रहीम को पुलिस की गिरफ्त से भगाने की भी कोशिश की गई थी।

Facebook Comments