मलेशिया: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक मां की इस तरह की मदद

14
Foreign Minister Sushma Swaraj
www.nationaldunia.com

नई दिल्ली

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक भारतीय महिला की उसके बेटे के शव को लाने में सहायता की। यह महिला अपने बेटे के साथ आस्ट्रेलिया से भारत आ रही थी। परन्तु कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई।

एक नेटिजेन ने ट्वीट के द्वारा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को इस घटना के बारे में जानकारी दी। ट्वीट से जानकारी मिलने के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कुआलालंपुर स्थित भारतीय उच्चायोग के द्वारा मदद का आश्वासन दिया और कहा कि उनके बेटे के शव को सरकार के खर्चे पर भारत लाया जाएगा।

विदेश मंत्री सुषमा ने बाद में ट्वीट करके कहा कि भारतीय उच्चायोग के अधिकारी मां और उसके बेटे के शव के साथ मलेशिया से चेन्नई आ रहे हैं। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से नाइजीरियाई अधिकारियों की गिरफ्त में फंसे चार भारतीयों को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की सहायता से ही छुड़ाया गया था।

विदेश मंत्री सुषमा ने शुक्रवार को कहा कि नाइजीरिया अधिकारियों की हिरासत में रहे चार भारतीयों को भारतीय उच्चायुक्त के दखल के बाद रिहा कर दिया गया। इन चार में से दो भारतीय नागरिकों ने ट्विटर के द्वारा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अपनी रिहाई की अपील की थी।

प्ले स्टोर से nationaldunia मोबाइल एप इंस्टॉल करें और पाएं तुरंत व ताजा खबरें।
आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments