चिकित्सा मंत्री का बयान झूठा, टेक्निशियन्स ने कहा आंदोलन को देंगे विशाल रूप

65
Lab Technicians Association strike
nationaldunia.com

जयपुर

अखिल राजस्थान लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन ने चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ के बयान को सरासर झूठा करार दिया है। एसोसिएशन के प्रवक्ता महेश सैनी ने बताया कि चिकित्सा मंत्री द्वारा जारी बयान के अनुसार कल हमारे साथ उनकी वार्ता हुई थी लेकिन हमारी किसी भी सरकारी स्तर पर कोई वार्ता नहीं हुई है, मंत्री स्वयं इस मामले में झूठ बोल रहे हैं, वो मीडिया और लोगों को झूठे बयान जारी कर बरगला रहे हैं।
इधर, एसोसिएशन की आज दूसरे दिन भी हड़ताल जारी रही। सभी 2400 नियमित लैब टेक्नीशियन के साथ ही संविदाकर्मी भी इस अवकाश में शामिल हैं। सैनी ने कहा है कि अब तक ब्लड बैंकों में हम जांचें कर रहे थे, लेकिन यदि सरकार ने हमारी बात नहीं मानी तो आज शाम से वो जांचें भी बंद कर देंगे। संविदाकर्मियों की सेवाएं समाप्त करने के मामले में एसोसिएशन ने सख्त रुख अपना लिया है। लैब टेक्नीशियन्स का कहना है कि यदि सरकार ने संविदाकर्मियों की सेवाएं समाप्त की तो हमारा आंदोलन और तेज हो जाएगा।
आपको बता दें कि कल देर रात चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने एक बयान जारी किया था कि उनकी लैब टेक्नीशियन के प्रतिनिधि मंडल के साथ हुई वार्ता विफल हो चुकी है। बयान में उन्होंने कहा था कि जो भी संविदाकर्मी लैब टेक्नीशियन की हड़ताल में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से हिस्सा ले रहे हैं, उनकी तुरंत प्रभाव से सेवाएं समाप्त कर दी जाए।

Facebook Comments