मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की ये हॉट पिक्स कर देगी आपको पागल!

1749
manushi chhillar

नई दिल्ली।
भारत की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है। महज 20 साल की मानुषी ने यह कारनामा भारत की तरफ से 17 साल बाद करने में सफलता अर्जित की। इससे पहले जब मानुषी महज 3 साल की थीं, तब भारत को यह खिलाब मिला था।

मानुषी की चर्चा आज पूरी दुनिया में हो रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी वह तस्वीरें वायरल हो रही है जिनको देखने के बाद आप पागल हो जाएंगे। हम बता रहे हैं है मानुषी छिल्लर की एक से एक हॉटेस्ट फोटोज। बेहद आकर्षक जिस्म की मालकिन मानुषी कितनी हॉट है, यह फोटो देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें जैस्मीन वालिया की है जो कि लंदन की मशहूर मॉडल हैं। मानुषी छिल्लर से मिलती जुलती होने के कारण इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

मानुषी से पहले भारत की तरफ से अंतिम बार साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस खिताब को भारत के नाम किया था। मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने के बाद ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स को लेकर लोग काफी चर्चा कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे देश के बारे में जिसकी पहचान फैशन इंडस्ट्री को लेकर है। जिस देश से कम से कम 6 मिस वर्ल्ड, 7 मिस यूनिवर्स, 7 मिस इंटरनेशनल और 2 मिस अर्थ चुनी जा चुकी हैं।

दुनिया को कई खूबसूरत सितारे देने वाले देश का नाम है वेनेजुएला। कुछ महीने पहले यह देश गंभीर आर्थिक संकट की वजह से चर्चा में रहा था। लेकिन इसकी पहचान ब्यूटी इंडस्ट्री को लेकर सालों पहले से रही है। लेकिन कुछ रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि ब्यूटी इंडस्ट्री के पीछे का सच खूबसूरत नहीं है। तमाम तरह के दुख नहीं सहने के बाद भी मानुषी ने वह कर दिखाया जो आज तक 17 साल कोई नहीं कर पाई।

यहां लड़कियों पर ‘ब्यूटी क्वीन’ बनाने के लिए भारी दबाव बनाया जाता है और उनके साथ दर्द देने वाला व्यवहार किया जाता है। एक वेबसाइट ने खुलासे किया है कि इसके लिए लड़कियों की आंते तक काट देेते हैं। इस मामले में भी भारत की विश्व सुंदरी बनीं मानुषी लकी रही हैं।

डेली मेल की एक रिपोर्ट में सामने आया था कि यहां लड़कियों को तैयार करने के लिए बचपन से उन पर जुल्म किया जाता है। खासकर गरीब परिवार के लोग समझते हैं कि बेटियां खिताब जीत ले तो उनकी जिदंगी बेहतर हो जाएगी। यहां 4 साल तक की लड़कियों को फैशन स्कूल भेजा जाने लगता है। फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोग गरीब परिवारों को ऐसा करने के लिए लालच भी देते हैं। शुक्र है मानुषी के लिए यह बस करने की जरुरत नहीं पड़ी।

लड़कियों की सर्जरी के अलावा, बट इंजेक्शन, स्लिम बॉडी के लिए इंजेक्शन भी दिए जाते हैं। कई बार जीभ में प्लास्टिक सिल दी जाती है। कई लड़कियों के पेट की आंत तक काट दी जाती है, जिससे उन्हें ज्यादा भूख न लगे और वे स्लिम रहें। भारत की मानुषी के यह सब नेचुरल है।

रिपोर्ट के मुताबिक 12 साल तक की लड़की का बट इम्प्लांट किया जाता है। वेस्ट को दर्द देने वाले स्ट्रैप से कई हफ्तों के लिए क्रश किया जाता है। वजन घटाने के लिए लड़कियों के पैरेंट्स दबाव बनाते हैं। लेकिन मानुषी इस मामले में भी धनी हैं।

वैधानिक चेतावनी—इन फोटोज की असलियत की गांरटी हम नहीं लेते हैं। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें हैं।

आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। Whatsapp n. 9828999333

Facebook Comments