श्रीदेवी के जीवन की आखिरी photo’s, बॉलीवुड की चांदनी हो गई हवा हवाई

77

Mumbai

सनी देओल के साथ हवा हवाई… गाने को लेकर मशहूर हुई बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी देर रात दिल का दौरा पड़ने से दुनिया से हवा-हवाई… हो गई।

हालांकि बॉलीवुड में पुरुष अभिनेताओं में राजेश खन्ना पहली सुपरस्टार थे, लेकिन फीमेल एक्ट्रेस में श्रीदेवी को ही सुपरस्टार होने का रुतबा हासिल हुआ था।

बॉलीवुड के बड़े से बड़े और छोटे से छोटे अभिनेता के साथ काम कर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली चुलबुली हीरोइन देर रात दुनिया से विदा ले गई।

मैं 4 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली 54 वर्षीय अभिनेत्री ने कुल 50 साल तक बॉलीवुड की कई एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय किया।

दुबई में एक फंक्शन के दौरान अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया उससे पहले अमिताभ बच्चन द्वारा किए गए एक ट्वीट, जिसको लेकर पूरे बॉलीवुड में चर्चा है, इस बात का आभास दिला दिया था कि कुछ बहुत बड़ा गलत होने वाला है।

श्रीदेवी के परिवार में उनके पति निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर बेटी और अभिनेत्री जहान्वी और एक अन्य छोटी बेटी है। उनके निधन की सूचना के बाद पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया।

देश की मशहूर अदाकारा का यूं अचानक दुनिया से चले जाना उनके फैंस को बहुत अखर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बड़ी बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

खबर को अपने Facebook और WhatsApp ग्रुप में शेयर कीजिए। Play Store से Nationaldunia का मोबाइल ऐप इंस्टॉल कीजिए और पाइए ताजा खबरें। हमारे WhatsApp नंबर 98289 99333 पर अपनी प्रतिक्रिया दीजिए।

Facebook Comments
SHARE