नहीं रहीं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी, दिल का दौरा पड़ने से बीती रात निधन

241

मुंबई।

कभी चुलबुली, कभी छुईमुई, कभी नागिन सी आंखों वाली बनकर अपनी बेहद खास पहचान बनाने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

उन्होंने देर रात 11:30 बजे दुबई की अस्पताल में अंतिम सांस ली, तब उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी थी। महेश 4 साल की उम्र में बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय शुरू करने वाली 54 वर्षीय श्रीदेवी की Karma, चांदनी जैसे कई एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और कई अवार्ड जीते।

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल, शाहरुख खान, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, विनोद खन्ना, धर्मेंद्र और गोविंदा जैसे बॉलीवुड नायकों के साथ लंबे समय तक फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी को बीती रात दुबई में एक फंक्शन में दिल का दौरा पड़ा अस्पताल ले जाने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

एक मशहूर और खास अदाकारा था यूं अचानक दुनिया से चले जाना बॉलीवुड के लिए बेहद सदमे से भरा पल है। पूरे बॉलीवुड में सन्नाटा है और हर वह व्यक्ति जो फिल्मों से जुड़ा हुआ है गहरे सदमे में है। बड़ी विचित्र बात यह है कि इस अंतिम पल में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी उनके साथ नहीं थी। जिसका गम उनको जीवन भर सालता रहेगा। वह अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई में थी।

खबर को अपने Facebook और WhatsApp ग्रुप में शेयर कीजिए। Play Store से Nationaldunia का मोबाइल ऐप इंस्टॉल कीजिए और पाइए ताजा खबरें। हमारे WhatsApp नंबर 98289 99333 पर अपनी प्रतिक्रिया दीजिए

Facebook Comments
SHARE