पद्मावत को 25 जनवरी को किया जा रही है रिलीज, फिल्म में हो सकते है 300 कट

67
Padmavat
www.nationaldunia.com

नई दिल्ली

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावत इतने विवादों के बाद 25 जनवरी को रिलीज कर दी जाएगी। काफी दिनों से विवादों में फंसी इस फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया है।

परन्तु उसके बावजूद विवाद रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इतनी बहजबीज के बाद सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी ने बताया कि फिल्म को 5 बदलाव करके रिलीज किया जाएगा। इन पांच बदलावों में शामिल है।

पहला यह कि फिल्म यह दावा नहीं करेगी कि यह इतिहास के दृष्टिकोण से सही है। वहीं दूसरा बदलाव फिल्म में यह होगा कि फिल्म का नाम पद्मावती नहीं पद्मावत होगा। तीसरे बदलाव में शामिल है फिल्म के गाने घूमर में भी कई बदलाव किए जाएंगे।

आपको बता दें कि फिल्म में कई ऐतिहासिक स्थानों के बारे में बताया और उल्लेख भी किया गया है। ऐसे में फिल्म में से उन स्थानों को सही करना होगा और कुछ स्थानों में बदलाव किया जाएगा।

वहीं फिल्म में एक डिसक्लेमर यह लगाया जाएगा कि फिल्म सती प्रथा का समर्थन नहीं करती है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन पांच बदलावों की वजह से फिल्म में लगभग 300 कट लगाए जा सकते हैं। जानकारी मिल रही है कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली राजकमल स्टूडियों में इन बदलावों को काफी तेजी से आगे बढ़ा रहे हैं। ताकि फिल्म को रिलीज डेट पर ही रिलीज किया जा सके।

शूटिंग के समय से फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया था। जयपुर में की गई शूटिंग के समय सेट पर हमला आदि भी किया गया था। करणी सेना ने निर्देशक संजय लीला भंसाली पर भी हमला बोल दिया था।

इतना ही नहीं फिल्म को लेकर लगातार विरोध जारी रहा और सेट पर हमले भी होते रहे है। परन्तु संजय लीला भंसाली ने फिल्म की शूटिंग जारी रखी। फिल्म की मेकिंग के बाद अब कहानी इसकी रिलीज डेट पर आकर रूक गई है।

आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

 

Facebook Comments