डायरेक्टर बनने से पहले इस अभिनेत्री की साड़ी को प्रेस करते थे रोहित शेट्टी

33
Rohit Shetty
www.nationaldunia.com

नई दिल्ली।

बॉलीवुड में आज जो भी कोई खास मुकाम हासिल किया है। उसके पीछे उसके संघर्ष की कहानी जुड़ी है। रोहित शेट्टी की भी इसी तरह की कहानी है जिसके बारे में उन्होंने स्वयं ने बताया है। बता दें कि एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के दौरान किया है। रोहित ने बताया कि सन् 1995 में बनी फिल्म हकीकत में तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे।

इस वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार रोहित कई फिल्मों में काजोल के मेकअप को टचअप कराने और उनके स्पॉटबॉय का कार्य भी कर चुके हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की कई फिल्मों में जैसे फूल और कांटे, सुहाग, प्यार तो होना ही था और राजू चाचा जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं।

मालूम हो कि रोहित शेट्टी ने डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म ‘जमीन’ बनाई थी, जो 2003 में रिलीज हुई थी।

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शो के दौरान बताया है कि वो दूसरे काम करने वाले लोगों की काफी इज्जत करते हैं। रोहित का मानना है कि जब आप अच्छे लेवल पर पहुंच जाते हो तो तब भी आपको सबकी इज्जत करनी चाहिए और यही बात एक इंसान को अच्छा इंसान बनाता है।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

 

Facebook Comments