‘हट जा रे ताऊ’ पर ठुमके लगाई सपना चौधरी, एक ​दिन में ही मिले इतने व्यूज

130
sapna choudhary
www.nationaldunia.com

मुंबई।

करोड़ों दिलों कर धड़कन सिंगर सपना चौधरी का नया गाना ‘हट जा रे ताऊ’ रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में इस हरियाणवी सॉन्ग का रीमिक्स रखा गया है। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि इस सॉन्ग में स्वयं सपना चौधरी भी ठुमके लगाती हुई दिखाई दें रही हैै। ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में कंटेस्टेंट बनने के बाद यह सपना चौधरी का पहला गाना है। जिसको एक दिन में ही मिले 19 लाख व्यूज…

बता दें कि सपना का ‘हट जा रे ताऊ’ गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपना के इस गाने को केवल 24 घंटे में ही इसे 19 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। यह टॉप ट्रेंड में शामिल है।

मालूम हो कि फिल्म वीरे की वेडिंग एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी, सुप्रिया कर्णिक और सतीश कौशिक जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर रजत बख्शी और प्रमोद कुमार हैं। जबकि इस फिल्म को डायरेक्शन आशु त्रिखा कर रही है। बता दें कि फिल्म को 2 मार्च को रिलीज किया जा रहा है।

Play Store से nationaldunia मोबाइल एप Install करें और पाएं ताजा खबरें।
खबर कैसी लगी तो अपने फेसबुक,ट्वीटरयू—ट्यूब, व्हाट्सअप पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments