हार्ट अटैक से नहीं, शराब के ओवर डोज के बाद इस तरह से मरी थीं श्रीदेवी-

1340

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में हार्ट अटैक की वजह से निधन नहीं, बल्कि शराब के ओवरडोज नशे में बाथरूम के टब में गिरने से मौत हुई। दुबई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में इस बात को जाहिर करते हुए उनका डेथ सर्टिफिकेट जारी किया है।

दुबई स्थित भारतीय दूतावास के मुताबिक अस्पताल श्रीदेवी को अस्पताल में मृत लाया गया था। डॉक्टरों और पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई है।

पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि शराब के नशे में श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ाने पर बाथटब में गिरीं, जिससे इनकी मौत हो गई। बताया गया है कि उनकी मौत के पीछे कोई आपराधिक मंशा नहीं थी। दुबई के जिस अस्पताल में उनको ले जाया गया था, उसने श्रीदेवी का डेथ सर्टिफिकेट जारी किया है। श्रीदेवी के पार्थिव देह को आज भारत आ सकता है।

गल्फ न्यूज की मानें तो श्रीदेवी नशे में बाथरूम गई थीं, जहां लड़खड़ाकर वे बाथटब में गिर गईं। बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। साथ ही उनके सिर में भी चौट आई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी का जब शव मिला, तब उनके नाक से खून निकल रहा था और चेहरा नीला पड़ चुका था। डॉक्टरों को बोनी कपूर ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से दवाइयां ले रही थी। सर्जरी को लेकर यूएस के डॉक्टरों के देखरेख में उपचार चल रहा था।

हालांकि, श्रीदेवी के निधन के बाद शुरुआत में उनके हार्टअटैक की खबर आई थी। जिसको लेकर पूरे देश में फिल्म प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है कि व्यवसाय मुकेश अंबानी के विशेष विमान द्वारा माधुरी श्रीदेवी का शव मोबाइल लाया जा रहा है।

9:30 बजे तक उनका शव भारत पहुंचने की उम्मीद है। कल सुबह उनका अंतिम संस्कार किया जा सकता है। अनिल कपूर के घर बॉलीवुड के सितारों और कई लोगों का जमघट जम गया है। बोनी कपूर की पहली पत्नी के बेटे अर्जुन कपूर और उनकी बेटी अंशुला भी यहां पहुंच चुके हैं।

Facebook Comments