ऋतिक रोशन को पापा राकेश रोशन ने दिया जन्मदिन पर खास गिफ्ट

27
Krish-4
www.nationaldunia.com

नई दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उनको पापा राकेश रोशन ने एक महत्वपूर्ण गिफ्ट दिया। यह गिफ्ट कोई कार या आइलैंड नहीं बल्कि उनकी फिल्म कृष-4 की रिलीज डेट थी। यह न्यूज ऋतिक के साथ-साथ उन कृष फैन्स के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण रही है जो अपने सुपरहीरो को मिस कर रहे थे।

राकेश ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट ट्विटर के द्वारा किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि कृष-4 की रिलीज डेट अनाउंस करने के लिए आज का दिन काफी बेस्ट है। कृष-4 साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर यह गिफ्ट आप सभी के लिए है।

आपको बता दें कि लंबे समय से राकेश रोशन इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर कार्य कर रहे हैं। अब राकेश के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का कार्य भी बहुत जल्दी ही शुरू कर दिया जाएगा।

कृष-4 को लेकर एक और न्यूज वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि इस बार ऋतिक स्वयं ही सुपरहीरो और विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। लगभग चार साल के गैप के बाद राकेश रोशन और ऋतिक रोशन कृष फ्रैंचाइजी पर साथ कार्य करने वाले हैं।

शुरुआत में यह भी बताया जा रहा था कि कृष-4 में एक अलग तरह के एलिमेंट के लिए वह ऋतिक के बच्चों ऋहान और ऋदान की भी मदद ले रहे हैं। क्योंकि वीडियो गेम्स के विलेन की जानकारी बच्चों से ज्यादा और किसे हो सकती है।

प्ले स्टोर से nationaldunia मोबाइल एप इंस्टॉल करें और पाएं तुरंत व ताजा खबरें।
आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments