सीएम नीतीश के काफिले में पत्थरबाजी, ग्रामीणों ने कहा: सीएम को दिखाने के लिए हुआ है विकास

18
CM Nitish Kumar
www.nationaldunia.com

बक्सर

बक्सर जिले के नंदन गांव में विकास समीक्षा दौरे के लिए गए बिहार के सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर जमकर पत्थरबाजी की। जिससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं और सीएम नीतीश को बड़ी मुश्किल वहां से सुरक्षित निकाला गया है।

कहा जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मुख्यमंत्री के कारकेड पर हमला कर दिया और जमकर पत्थरबाजी की है। जिससे काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

गांव के ही लोगों का कहना था कि विकास सिर्फ मुख्यमंत्री को दिखाने के लिए किया है। गांव के ही दूसरे क्षेत्रों की ओर कुछ भी नहीं किया गया है। विरोध दायरे में था अचानक काफिले पर कुछ असामाजिक तत्व पत्थर फेकने लगे। आधी साइज के ईंटे फेकने से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए है काफिले में भगदड़ मच गई।

ग्रामीणों ने आरोप लबाया है कि सात निश्चय समारोह के अनुसार गांव में कोई काम नहीं हुआ है। इसी को लेकर ग्रामीण विरोध कर रहे थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गांव लाने की मांग कर रहे थे। घटना होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गांव से सुरक्षित निकालकर वहां से दो किलोमीटर दूर एक फॉर्म पर ले जाया गया है जहां वे सभा को संबोधित कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले महादलित महिलाओं ने सीएम नीतीश के काफिले को रोकने का भी प्रयास किया था। पिछली बार भी सीएम नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा के दौरान चौसा में कुछ ऐसा ही हुआ था।

प्ले स्टोर से nationaldunia मोबाइल एप इंस्टॉल करें और पाएं तुरंत व ताजा खबरें।
आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

Facebook Comments