सफाई महोत्सव की तर्ज पर गोरखपुर महोत्सव का आयोजन, गवर्नर करेंगे महोत्सव का उद्घाटन

20
Gorakhpur Festival
www.nationaldunia.com

नई दिल्ली

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी किसी से कम नजर नहीं आ रहे है। जैसे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने राज में सफाई महोत्सव का आयोकजन किया करते थे तो भला योगी क्यूँ पीछे रहे।

उत्तरप्रदेश की योगी सरकार आज से गोरखपुर मे सफाई महोत्सव की तर्ज पर गोरखपुर महोत्सव की शुरुआत करने जा रही है। 11 जनवरी से 13 जनवरी तक चलने वाले इस महोत्सव की तुलना सपा सरकार के द्वारा चलाए गए सफाई महोत्सव से की जा रही है। महोत्सव के लिए सरकार द्वारा फंड दिया गया है। राज्यपाल राम नाईक दोपहर 12 बजे गोरखपुर महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।

गोरखपुर महोत्सव शुरु होने से पहले ही विवादों से घिर गया है। महोत्सव के थीम सॉन्ग पर कॉपीराइट का आरोप लगाया गया है। आरोप कॉपीराइट के नियमों के उल्लंघन का लगाया गया है।

बता दें कि ईशा फाउंडेशन की तरफ से महाशिवरात्रि के मौके पर आयोजित एक भव्य समारोह में गायक कैलाश खेर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने शंभू के भष्मांग की अंगड़ाईयों में हर कणों में रम रहे हैं नाथ-योगी गाना गाया था।

गोरखपुर महोत्सव का थीम सॉग नाथ योगी लिखने और कंपोज करने वाले गीतकार विमल बावरा ने एबीपी न्यूज से वार्ता करते समय कहा है कि इस गाने की धुन पारंपरिक भोजपुरी धुन है। उल्टा कैलाश खेर ने इस भोजपुरी धुन को चुरा लिया है।

आपको हमारी खबर कैसी लगी? अच्छी लगी तो अपने फेसबुक, व्हाट्सअप, इंस्टाग्राम, लिंकडइन सहित सोशल मीडिया पेज पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं। साथ ही हमें nationaldunianews@gmail.com पर सुझाव भी दें। whats app n. 9828999333

 

Facebook Comments