राम रहीम के लिए किसने रखा करवाचौथ का व्रत, क्यों

35
HONEYPREET
nationaldunia.com

पंचकूला

राम रहीम द्वारा कथित रूप से गोद ली हुई उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने जेल में ही करवाचौथ का व्रत रखा। जो व्रत अक्सर महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए रखती हैं, वह हनीप्रीत ने अपने कथित पिता राम रहीम के लिए किया।

जेल सूत्रों के अनुसार गुरुमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत ने जेल में ही व्रत किया। आपको बता दें कि करवा चौथ का व्रत औरतें अपने पति के लिये करती हैं। बाबा की बेटी ने जेल के एक कर्मचारी को बताया कि यह व्रत वैसे तो महिलाएं अपने पति के लिए करती हैं, परन्तु मैं अपने पापा के लिये रखती हूं, जो हमारे ही नहीं बल्कि दोनों जहान के सुहाग हैं। हनीप्रीत ने यह बात उस समय कही, जब कर्मचारी उसके लिए जेल में खाना लेकर गया था।

हनीप्रीत इंसा ने अपने पिता के लिए केवल करवाचौथ का व्रत रखा, अपितु उसने निर्जला नहीं किया, बल्कि पानी पीकर व्रत किया। जेल में बंद हनीप्रीत से शनिवार को एक जेलकर्मी से करवाचौथ व्रत के बारे में भी पूछा था। रविवार को करवा चौथ पर उसने अपने पापा के लिये व्रत भी रखा।

आपको यह भी बता देें कि हनीप्रीत इंसा जेल में 20 साल की सजा काट रहे गुरुमीत राम रहीम की जैविक या कानूनी बेटी नहीं है। इसके बावजूद भी वह कहती रहीं है कि राम रहीम ही उसके पिता हैं और पापा ने जिस तरह से भलाई के कार्य किये है, उन्हीं से प्रभावित होकर देश की कई अन्य महिलाओं की तरह व्रत करती हैं। हनीप्रीत ने यह भी कहा है कि देश में बाबा के लिए अन्य बहुत सारी महिलाओं और लड़कियों ने उसकी लंबी उम्र के लिये व्रत किये हैं।

Facebook Comments